किसने सोचा था कि एक था टाइगर का लाइफ टाइम बिजनेस टाइगर जिंदा है पहले सप्ताह में ही पार कर लेगी। एक था टाइगर ने 198.78 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ की असफलता के बाद ‘टाइगर जिंदा है’ को शक की निगाह से देख रहे लोगों को फिल्म की सफलता के जरिये सलमान ने करारा जवाब दे दिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और दूसरे सप्ताह में भी यह धमक जारी रहने की पूरी उम्मीद है।

फिल्म ने पहले दिन ही 34.10 करोड़ रुपये के साथ शानदार शुरुआत की। गौर करने लायक बात है कि उस दिन वर्किंग डे था। इसके बावजूद फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर साबित किया कि सलमान खान का स्टार पॉवर अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धन की बरसात करा सकता है।
दूसरे दिन कलेक्शन बढ़ कर 35.30 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। तीसरे दिन रविवार की छुट्टी का फिल्म को लाभ मिला। कलेक्शन उछल कर 45.53 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे। यह आंकड़ा अद्‍भुत था और दर्शाता है कि फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया है।
 चौथे दिन क्रिसमस की छुट्टी थी और फिल्म ने 36.54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पांचवां दिन वर्किंग डे था और सभी की निगाह थी कि क्या यह टेस्ट टाइगर पास कर पाएगा। 21.60 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ टाइगर ने यह टेस्ट जोरदार तरीके से पास की। पांच दिनों में फिल्म 173.07 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।