जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। यहां के तिकून में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। इससे पहले शुक्रवार शाम भी पुलवामा के ही त्राल गांव में सुरक्षाबलों ने एक जैश आतंकी को मार गिराया था। आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
साउथ कश्मीर के तिकून गांव में शनिवार सुबह जवानों ने आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद घेराबंदी की थी। दोनों ओर से फायरिंग शुरू होने के बाद मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता मिली है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद भी हुए हैं। इससे पहले त्राल में भी एक आतंकी को ढेर किया गया था।
गौरतलब है कि शुक्रवार को सुरक्षाबलों द्वारा त्राल इलाके के घेरने व तलाशी अभियान शुरू करने के दौरान आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी करने पर मुठभेड़ शुरू हुई थी।
इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी ढेर किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ इस मुठभेड़ में शामिल थे।