शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की चर्चा ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली लेकिन वे लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने वोग मैग्ज़ीन के लिए अपना पहला फोटोशूट किया और मैग्ज़ीन के कवर पेज पर अपनी जगह बनाई।

इससे उनकी चर्चा और बढ़ गई है और उनके पैरेंट्स के लिए ये गर्व की बात है। सुहाना के जितने फैंस है, उतने ही उनके ट्रोलर्स भी हैं। कहने की ज़रूरत नहीं लेकिन यह जगह ही ऐसी है जिसमें हर किसी को ट्रोलिंग का सामना करना ही पड़ता है। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की।

सुहाना ने शेयर किया कि घर पर सभी चीजें सामान्य होती हैं और सबकुछ शांत होता है, लेकिन चैलेंज बाहर होता है। मुझे अभी भी मुश्किल लगता है क्योंकि लोगों हमेशा आपको जज करते हैं। खासकर सोशल मीडिया पर। सुहाना खान की ट्रोलिंग हमेशा ही चलती है। उन्होंने हाल ही में अपनी मां के साथ भी पिक्चर्स शेयर किए थे जिसमें उनकी मां की तो तारीफ की गई लेकिन सुहाना ट्रोल हो गईं।
सुहाना ने आगे बताया कि मेरे प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट से मेरे पिक्चर्स लीक हो जाते हैं। हर कोई आपके बारे में बात करता है। वे आपको नहीं जानते और वे नहीं जानते कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन वे सिर्फ बात करते हैं और इससे हमारा आत्मविश्वास गड़बड़ा जाता है। मैं खुद को कई बार यह समझाती हूं कि हेटर्स हेट ही करेंगे, लेकिन मैं सच में यह नहीं कह सकती कि मैं इससे परेशान नहीं होती हूं। यह परेशान करता है लेकिन मैं खुद को यह कहती हूं कि दूसरे लोगों इससे बड़ी परेशानियां झेलते हैं।

सुहाना खान ने अपना कॉन्फिडेंस हाल ही में वोग के फोटोशूट में दिखाया। उनकी छोटी सी एक वीडियो भी शेयर हुई जिसमें उनका काम और टैलेंट साफ नज़र आ रहा है। लगता है शाहरुख खान की बेटी सुहाना बॉलीवुड में आने के लिए ज़्यादा समय नहीं लेंगी और और जल्द ही अपनी पहचान बनाएंगी।