सोनम कपूर की शादी की अटकलों के बीच अचानक उनका पूरा परिवार मुंबई से बाहर जा चुका है। मिली जानकारी के अनुसार लंदन में सोनम कपूर और आनंद आहूजा सगाई करने जा रहे हैं। हाल ही में इस लव कपल को कोलकाता के एक जूलरी स्टोर में भी देखा गया है।

रविवार को उनके भाई हर्षवर्धन कपूर और बहन रिया कपूर दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए। हांलाकि, इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है कि वह किस शहर में लैंड किए। इसी बीच सोनम कपूर के ताया जी बोनी कपूर, उनकी पत्नी श्रीदेवी अपनी बेटी खुशी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए।

गौरतलब है कि सोनम कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ पहले से ही फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पंजाब में मौजूद हैं। संभव है कि ये भी अपने परिवार को उधर से ही ज्वॉइन कर लें। इन सबके बीच सोनम कपूर के चचेरे भाई और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। हालांकि, जाह्नवी कपूर फिलहाल मुंबई में हैं। वह इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

गौर करें तो अर्जुन कपूर को अपनी फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की शूटिंग के सिलसिले में लंदन रवाना होना था। वहीं, सोनम कपूर और आनंद आहूजा का फेवरेट डेस्टिनेशन भी लंदन है। वे दोनों अक्सर यहां छुट्टियां बिताते देखे गए हैं। हाल ही में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के लिए रोमांटिक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला था।मिली जानकारी के अनुसार अप्रैल में सोनम कपूर और आनंद आहूजा उदयपुर पैलेस में शादी करेंगे।