हाई ग्रेड कैसर से जूझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है और साथ ही इमोशनल मैसेज के साथ अपना दर्द बयां किया है।
सोनाली ने पोस्ट में लिखा कि मुझे पता है कि अगर मैंने डर को खुद पर हावी होने दिया तो मेरी यात्रा निराशाजनक हो जाएगी। डर काफी हद तक एक ऐसी कहानी से पैदा होता है जिसे हम खुद बताते हैं और मैंने एक अलग तरह की कहानी बताने का फैसला किया। मैंने फैसला किया कि मैं सुरक्षित थी। मैं मजबूत थी। मैं बहादुर थी। मुझे कुछ भी खत्म नहीं कर सका।
सोनाली बेन्द्रे ने पोस्ट में बताया कि किस तरह उन्होंने अपने अच्छे और बुरे दिनों का सामना किया। उन्होंने लिखा, पिछले कुछ महीनों में, मैंने अच्छे और बुरे दिन दोनों देखे हैं। ऐसे भी दिन रहे हैं जब मैं बहुत थका हुआ महसूस करती थी और एक उंगली उठाने में भी बहुत दर्द होता था, यहां तक कि हंसने में भी दर्द होता था। मुझे कभी-कभी लगता है कि यह एक चक्र है जो शारीरिक दर्द से शुरू होता है और मानसिक और भावनात्मक दर्द की ओर जाता है।
सोनाली ने लिखा कि कैंसर से लड़ाई हर मिनट खुद से लड़ाई की तरह है। हमें सिर्फ अच्छे ही नहीं इसके साथ बुरे समय का सामना करने के लिए भी बनाया गया है इसलिए मैनें खुद को रोने दिया अपने आपको दर्द महसूस करने और खुद पर दया करने की इजाजत दी।
सोनाली बेन्द्रे इस समय न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही है और उन्हें कीमोथेरेपी की वजह से अपने बालों को भी हटवाना पड़ा है।