सिंगर कैलाश खेर पर फोटो जर्नलिस्ट के बाद पॉपुलर सिंगर सोना महापात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। सोना ने ट्वीट कर अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बताया है।
सोना ने लिखा कि एक बार मैं कैलाश खेर से एक कंसर्ट के सिलसिले में मिलने के लिए मुंबई के पृथ्वी कैफे में गई थी। तब उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहा- तुम बेहद सुंदर हो। ये अच्छा है कि किसी एक्टर ने नहीं बल्कि एक म्यूजिशियन ने तुम्हें पाया है। ये सब सुनने के बाद मैं वहां से निकल गई।
उन्होंने लिखा कि इसके बाद भी कैलाश खेर को समझ नहीं आया। जब हम ढाका पहुंचे, मैं ऑर्गेनाइजर्स के साथ वेन्यू जा रही थी। इस बीच कैलाश लगातार मुझे कॉल करते रहे। जब मैंने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने ऑर्गेनाइजर्स को कॉल किया और मुझे कहा कि मैं साउंडचेक के लिए न जाऊं और उनसे मिलने के लिए रूम में आऊं।
कैलाश खेर पर इससे पहले भी एक फोटो जर्नलिस्ट ने छेड़छाड़ का अरोप लगाया था। इसके जवाब में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा था कि मैं खास तौर पर महिलाओं का सम्मान करता हूं। जो लोग मुझे जानते हैं और उनके साथ काम कर चुके हैं वह जानते हैं कि मैं इंसानियत का कितना सम्मान करता हूं।