गर्व, औज़ार, फिर मिलेंगे, शादी करके फंस गया जैसी फिल्मों में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने साथ काम किया। ये फिल्में भले ही पिट गई हों, लेकिन सलमान और शिल्पा में अच्छी दोस्ती हो गई।

लगातार दोनों के साथ काम करने से खबर उड़ गई कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सलमान अक्सर इस तरह की बातों पर बात करना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन शिल्पा ने वर्षों बाद सच्चाई बयां की है। वो भी इसलिए कि उनका नया डेटिंग रियलिटी शो आ रहा है और वे सलमान के साथ डेटिंग को लेकर स्थिति स्पष्ट कर रही हैं।
शिल्पा का कहना है कि सलमान और उनके बीच कुछ भी ‘ऐसा-वैसा’ नहीं था। हम दोनों हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं। उस समय एक्टर्स के बीच अच्छी बांडिंग रहती थी। इस वजह से सलमान और मैं अच्छे दोस्त बन गए थे। हम डेट पर नहीं जाते थे, लेकिन साथ में समय जरूर बिताते थे।
शिल्पा ने ये भी कहा कि अक्सर सलमान उनके घर आधी रात को पहुंच जाते थे। तब तक शिल्पा सो चुकी होती थी। शिल्पा के डैड से ही सलमान बातें करते थे और दोनों पैग भी लगा लिया करते थे।
जब शिल्पा के पिता का निधन हुआ तब सलमान उनके घर पहुंचे थे। बार की टेबल पर वे सिर रख कर काफी देर तक रोते रहे थे। सलमान को शिल्पा अपना अच्छा दोस्त बताती हैं।