शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’ जब से बनना शुरू हुई है तब से चर्चा में है। पहले तो अपने अनोखे नाम के कारण। फिर फिल्म में काजोल, श्रीदेवी, आलिया भट्ट जैसी कई एक्ट्रेस गेस्ट अपियरेंस में नजर आएंगी।

फिल्म का जब फर्स्ट लुक जारी हुआ तो बौने शाहरुख को देख सभी दंग रह गए। इसके बाद ईद पर टीज़र जारी हुआ जिसमें शाहरुख के साथ सलमान खान नजर आए। इस टीज़र ने लोगों की दिलचस्पी फिल्म के प्रति बढ़ा दी।

फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज होगी और किंग खान के फैंस को फिल्म का इंतजार तो बेसब्री से है ही, वे ट्रेलर का भी उसी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ ही गई।

फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी फिल्म ‘ज़ीरो’ का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे यानी कि दो नवंबर को रिलीज किया जाएगा। यह किंग खान का अपने फैंस के लिए तोहफा रहेगा।

आनंद के अनुसार इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और वीएफएक्स में काफी समय लगा है। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है।

शाहरुख के लिए इस फिल्म की सफलता बहुत अहम है। इसके पहले फैन, जब वी मेट सेजल जैसी उनकी कुछ फिल्में बुरी तरह असफल रही और उनका सिंहासन डोल गया है।
कहा जा रहा है कि ‘ज़ीरो’ ही ऐसी फिल्म है जिसके जरिये शाहरुख खान अपनी असफलता को दूर भगा सकते हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड हीरोइन हैं।