सलमान खान की रेस 3 इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है जिसका इंतजार बेसब्री से आम लोग और फिल्म उद्योग से जुड़े लोग कर रहे थे। आम आदमी को मनोरंजन की चाह थी तो फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के लिए सलमान की फिल्म से पैसा कमाने का बड़ा मौका रहता है।

रेस 3 : फिल्म समीक्षा
फिल्म रिलीज हो चुकी है। ओपनिंग भी बम्पर लगी है। पहले वीकेंड पर फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी, यह बात तय हो चुकी है क्योंकि एडवांस बुकिंग शानदार रही है। सलमान ने अपना काम कर दिया है और चौथे दिन से फिल्म का बिजनेस उसकी क्वालिटी पर निर्भर करेगा।
फिल्म समीक्षकों की राय नकारात्मक है। कुछ ने ही फिल्म को अच्छा कहा है और ज्यादातर ने बुराई की है। खैर, सलमान की फिल्में कभी भी फिल्म समीक्षकों के मत के बूते पर नहीं चलती। सलमान के फैंस को पसंद आ गई तो उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं रहता कि फलां ने कितनी रेटिंग दी है।
अहम बात यह है कि दर्शकों को फिल्म कैसी लग रही है। यहां बात निराशाजनक है। सलमान के फैंस को भी यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद नहीं आ रही है। उन्हें फिल्म सीटी और ताली बजाने के अवसर ही मुहैया नहीं कराती।
इसी को आधार बना कर कहा जा रहा है कि चौथे दिन फिल्म टिक नहीं पाएगी। चौथे दिन से कलेक्शन एकदम नीचे आ जाएंगे। वैसे यह बात कहना अभी जल्दबाजी होगी। एक-दो दिन के बाद ही इस बारे में सटीक बात कही जा सकेगी।