भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। विराट और रोहित के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। सोशल मीडिया अकाउंट्स जैसे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर दोनों ने ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

यही नहीं, रोहित ने विराट की पत्नी और बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का को भी अनफॉलो किया है। इसके बाद से ही मीडिया में इन दोनों टीम मेट्स को लेकर खबरें आने लगी हैं। विराट ट्विटर पर जहां 52 लोगों को फॉलो करते हैं, वहीं रोहित शर्मा मात्र 46 लोगों को।
भारतीय टीम के फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दोनों से इस बारे में सवाल भी किया है। हालांकि, इस मामले में तीनों में से किसी का जवाब नहीं आया है। कहा जा रहा है कि वनडे और टी-20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड दौरे की टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। पहले 3 टेस्ट के बाद आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भी रोहित को नहीं चुना गया था। उम्मीद थी कि बाकी के दो मैचों के लिए रोहित को टीम में शामिल किया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।
उनकी बजाए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को मौका दिया गया। यह तो जगजाहिर है कि टीम सेलेक्शन में कप्तान का रोल अहम होता है। शायद यही बात रोहित शर्मा और विराट के रिश्ते में खटास की वजह हो।
रोहित के विराट को ट्विटर और इंस्टाग्राम में अनफॉलो करने पर जम कर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं जिनमें लोगों ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आखिर दोनों के बीच हो क्या गया है। कई लोगों ने इस बात पर सवाल उठाया है कि कहीं दोनों के बीच कुछ हुआ तो नहीं है। लोगों ने यह भी कहा कि जब रोहित कई क्रिकेटर्स जो या तो बमुश्किल टीम का हिस्सा है या नहीं हैं, उन्हें जगह दे सकते हैं तो विराट को जगह क्यों नहीं दे रहे हैं।