इंदौर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से अपने दो दिवसीय चुनावी दौरे पर मध्य प्रदेश पहुंच रहे हैं। राहुल आज सुबह साढ़े 10 बजे विशेष विमान से इंदौर पहुंचेंगे और वहां कुछ समय रुकने के बाद हेलीकॉप्टर से उज्जैन जाएंगे।

वह 45 मिनट तक भगवान महाकाल के मंदिर में रहकर पूर्जा-अर्चना करेंगे, उसके बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार, राहुल उज्जैन से रवाना होकर झाबुआ पहुंचेंगे और वहां के कॉलेज ग्राउंड में आमसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद इंदौर में शाम 5:45 बजे से रोड-शो करेंगे। रोड-शो के बाद राहुल राजवाड़ा चौक पर एक बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। राहुल अपने दौरे के दूसरे दिन 30 अक्टूबर को सुबह 9 से 10 बजे तक इंदौर रेडीसन में संपादकों और पत्रकारों, व्यापारी समुदाय एवं व्यवसायियों से चर्चा करेंगे।
इसके बाद वे धार और खरगोन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल शाम 4.50 बजे महू पहुंचकर वहां डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और महू के ही नया दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे शाम 7 बजे सड़क मार्ग से इंदौर पहुंचकर विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।