मीटू ने बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। ऐसे-ऐसे लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जिनके बारे में सोचा भी नहीं गया था। बड़ी फिल्मों पर भी असर हो रहा है।

अक्षय कुमार ने ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग रूकवा दी है क्योंकि निर्देशक साजिद खान पर भी दो महिलाओं ने गंदे व्यवहार के आरोप लगा दिए हैं। आमिर खान ने ‘मुगल’ से खुद को इसलिए अलग कर लिया क्योंकि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर पर भी ऐसे आरोप हैं।
हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने भी ऐसा ही एक किस्सा सुनाया। चित्रांगदा सिंह ने भी मीडिया से बात करते हुए कि किस तरह फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर कुशान नंदी ने उनसे आपत्तिजनक सीन की डिमांड की जिसकी वजह से उन्होंने रोते हुए फिल्म छोड़ दी।
चित्रांगदा सिंह ने #MeToo कैंपेन और तनुश्री दत्ता को सपोर्ट करते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया कि मैं शूटिंग कर रही थी तभी अचानक डायरेक्टर रोमांटिक सीन का आइडिया लेकर आए जो मुझे नवाजुद्दीन के साथ करना था।
हम लोगों ने शूट किया जो डायरेक्टर को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि पेटीकोट उठाओ। मुझे बहुत गंदा महसूस हुआ और मैं वहां से चली गई। उसके बाद मैंने फिल्म छोड़ दी।