बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन ने जल्द ही अपना स्थान बना लिया है। युवा उनके दीवाने हैं और उनकी हर फिल्म में उन्हें पसंद करते हैं। हालांकि ज़्यादातर एक्टर्स की तरह उन्होंने भी बहुत स्ट्रगल किया है। लेकिन फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ मिलने के बाद उनकी लाइफ बदल गई। इसके बाद तो जैसे उनकी फैन फॉलोइंग एकदम से बढ़ गई।

हाल ही में उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज़ हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया। कार्तिक ने अपनी सक्सेस को लेकर कई बातें बताईं। इस बीच उन्होंने यह भी बताया जब उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ रिलीज़ हुई थी और इसके बाद कैसे फैंस उनके साथ दीवाने हुए थे।
एक वाक्या सुनाते हुए कार्तिक ने बताया कि जब वे ‘प्यार का पंचनामा 2’ के लिए शूटिंग कर रहे थे और उनकी बी.टेक की एक्ज़ाम थी। कार्तिक ने कहा कि आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन जब मैं अपनी बी.टेक की एक्ज़ाम दे रहा था तो मुझे याद है कि मैं अपना पेपर लिखता था और बाकी स्टुडेंट्स मेरे साथ सेल्फी लेते थे। लोगों का यह प्यार ही कार्तिक के लिए उपलब्धि थी।
कार्तिक ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल किया। उन्होंने अपने पैरेन्ट्स को इस बारे में नहीं बताया था और लगातार स्ट्रगल करते रहे। कार्तिक ने कहा कि जैसे ही मेरी मां को पता चला कि मैं एक्टिंग में करियर बनाने को लेकर सीरियस हूं और लंबे समय से स्ट्रगल कर रहा हूं, उन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया। उस समय तक मुझे ‘प्यार का पंचनामा’ मिल चुकी थी उसके बाद ही मैंने पैरेंट्स को बताया था।