कॉमेडियन से हीरो बने कपिल शर्मा के सिर जल्द ही शादी का सेहरा बंधने वाला है। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

पिछले कई महीनों से मुश्किलों से गुजर रहे कपिल शर्मा के अब अच्छे दिन आने लगे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने टीवी पर वापसी का किया ऐलान किया था और अब उनकी शादी की खबर आ रही है।
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कपिल और गिन्नी की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से अमृतसर में होगी। शादी के बाद कपिल मुंबई में रिस्पेशन पार्टी की रखेंगे।
पिछले साल मार्च में कपिल शर्मा ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई के बाद अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ को फैंस के सामने दुनिया भर में इंट्रोड्यूस कराया था।

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गिन्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में ट्वीट किया था कि ’मैं ये नहीं कहूंगा कि ये मेरी पत्नी है, लेकिन वे मुझे कम्प्लीट करती हैं। लव यू गिन्नी। प्लीज इसका स्वागत कीजिए। मैं इससे बहुत प्यार करता हूं।’

खबर आई थी कि कपिल शर्मा अपनी टीम की सदस्य कलीग प्रीति सिमोस को भी डेट कर चुके हैं। तब कपिल ने गिन्नी के साथ अपनी शादी का ऐलान कर उन अफवाहों को नाकाम कर दिया।
गिन्नी का असली नाम भवनीत है। वे और कपिल एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। कॉलेज में होने वाले कार्यक्रमों में दोनों हिस्सा लेते थे। गिन्नी के पिता जालंधर के मशहूर बिजनेसमैन हैं।