तमाम तरह की दिक्कतों से जूझ रहे कपिल शर्मा जल्दी ही नए शो के जरिये छोटे परदे पर वापसी कर अपना खोया स्थान फिर से हासिल करना चाहते हैं।

कपिल को लेकर एक नया शो प्लान किया गया है जो दिवाली के आसपास शुरू होगा, लेकिन उसके पहले कपिल को न केवल वजन कम करना होगा बल्कि बुरी आदतों से भी छुटकारा पाना होगा। इसी को देखते हुए कपिल बेंगलुरु स्थित एक आयुर्वेदिक आश्रम में पहुंच गए हैं।

कपिल से जुड़े सूत्रों के अनुसार वे बेहताशा पीने लगे हैं। अपनी इस आदत पर वे काबू पाना चाहते हैं। साथ ही उन्हें कम से कम 15 किलोग्राम वजन कम करना होगा। कपिल इस आश्रम में दो सप्ताह तक रहेंगे और आश्रम की लाइफ स्टाइल फॉलो करेंगे। 28 अक्टोबर को कपिल माया नगरी मुंबई आएंगे और अपने शो की तैयारी शुरू करेंगे।
यह वही आश्रम है जहां पर कपिल एक साल पहले भी गए थे, लेकिन कोर्स को अधूरा छोड़ कर चले गए थे और पीना फिर शुरू कर दिया था। लेकिन इस बार वे दृढ़ इरादे के साथ आश्रम में आए हैं।
कपिल को यहां आने की प्रेरणा ट्विंकल खन्ना की एक पुस्तक से मिली है। वे अक्षय कुमार की लाइफ स्टाइल से भी बेहद प्रभावित हैं और अक्षय की तरह ही फिट रहना चाहते हैं। उम्मीद है कि इस बार कपिल कोर्स पूरा करेंगे और जल्दी ही छोटे परदे अपने शो के जरिये करोड़ों दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे।