अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहुर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के चलते सुर्खियां बटोर रही है। कंगना की हालिया रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। अब वो अपनी अगली फिल्म पंगा और मेंटल है क्या को लेकर बिजी हैं।

इसके अलावा खबर आई थी कि कंगना अनुराग बसु की फिल्म इमली में नजर आने वाली हैं। कंगना ने अनुराग की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की माने तो कंगना ने अनुराग की इस फिल्म से किनारा कर लिया है।
फिल्म इमली की घोषणा के समय कंगना ने कहा था कि वह इस फिल्म को करने के लिए काफी उत्सुक है। रिपोर्टस की माने तो कंगना ने इस फिल्म से इसलिए किनारा किया है क्योंकि वह खुद अपनी फिल्म को डायरेक्ट करना चाहती है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर के महीने में शुरू होनी थी मगर उन्हें मणिकर्णिका को दोबारा फिल्माना था, इसलिए उन्हें ‘इमली’ को टालना पड़ा।

‘मणिकर्णिका’ के बाद अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग शुरू हो गई थी इसलिए कंगना को फिल्म ‘इमली’ छोड़नी पड़ी। कंगना का कहना है कि इस बारे में अनुराग और मेरी बात हो चुकी है। मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि इमली का हिस्सा बनकर मैं अपने मेंटर के साथ काम करने वाली थी लेकिन मैं कुछ हफ्तों में अपनी फिल्म की घोषणा करने वाली हूं। उसमें मेरा बहुत समय लगा है। मैंने अनुराग बसु को ये बताया और उन्होंने मेरी परिस्थिती समझी।

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करे तो वे ‘पंगा’ के अलावा जल्द ही फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम भूमिका में है। वहीं कंगना जयललिता की बायोपिक फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली हैं।