बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत ने 2017 में ऐलान किया था कि अगर उनकी फिल्म ‘सिमरन’ बॉक्सऑफिस पर अच्छा काम करेगी तो वे इसी साल ही शादी कर लेंगी। लेकिन न तो फिल्म चली और न ही कंगना ने शादी की।

एक बार  फिर कंगना ने अपनी शादी की बातों को हवा दी है। मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा कि वह जल्द ही शादी करने जा रहीं हैं।

पिछले साल कंगना ने यह कह कर सबको चौंका दिया था कि वे 2017 में शादी कर लेंगी। कंगना ने कहा था “मैं इसी साल शादी करना चाहती हूं और सबकुछ सही रहा तो  यह जरूर होगा।”

उन्होंने कहा कि जब आप यंग होते हैं तो आपके जीवन में अलग प्राथमिकताएं होती हैं। शादी एक बोझ जैसी लगती है। लेकिन एक समय के बाद आपके करीबी लोग भी अपनी लाइफ में बिजी हो जाते हैं। और आप भी फिर शादी के बारें में सोचने लगते हैं।

हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में कंगना रनौत डिजाइनर श्यामल-भुमिका के लिए शो-स्टॉपर रहीं। इसी के बाद जब उनसे शादी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने फिर कहा-“बहुत जल्द, आप मुझे अगले साल फरवरी तक की डेडलाइन दीजिए”

अब इससे तो यही माना जाना चाहिए कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना जिन्हें शादी में पहले कभी दिलचस्पी नहीं थी, अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काम की बात की जाए तो कंगना फिलहाल मणिकर्णिका पर कान कर रहीं हैं।