श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से अपना करियर शुरू कर अपनी मां की अभिनय की परंपरा को आगे बढ़ाने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ज्यादातर लोगों को पसंद आया।

सभी देखने के लिए उत्सुक हैं कि जाह्नवी कैसा अभिनय करती हैं? क्या वे अपनी मां जैसी दिखाई देती हैं? एक तरह से यह जाह्नवी पर दबाव है जिसका सामना उन्हें करना है क्योंकि तुलना तो होगी ही।
फिल्म के ट्रेलर से एक बात पता चलती है कि जो काम श्रीदेवी ने सैकड़ों फिल्मों में नहीं किया वो जाह्नवी ने पहली ही फिल्म में किया।
धड़क के ट्रेलर में जाह्नवी एक किसिंग सीन करते हुए नजर आ रही हैं। यह सीन उनके और फिल्म के हीरो ईशान खट्टर के बीच फिल्माया गया है। पहली ही फिल्म में जाह्नवी ने किसिंग सीन दिया है।
श्रीदेवी का लंबा करियर रहा है, लेकिन उन्होंने शायद ही किसिंग सीन दिया हो। शुरुआती फिल्मों में उन्होंने एक्सपोज़ जरूर किया था, लेकिन किसिंग सीन से उन्होंने दूरी बना कर रखी। इसकी वजह थी… 
उस दौर में चुम्बन दृश्यों का प्रचलन नहीं था। सेंसर इतना उदार नहीं था, लेकिन अब किसिंग सीन मामूली बात हो गए हैं और हर फिल्म में इस तरह के दृश्य नजर आते हैं।
शायद इसीलिए जाह्नवी ने इस तरह का सीन आसानी से कर दिया। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि जाह्नवी में बेहतरीन अभिनेत्री बनने की संभावनाएं हैं और वे जल्दी ही स्टार बन जाएंगी।