भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 9 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच के लिए ईसीबी ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह तेज गेंदबाज ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को टीम में शामिल किया गया।
इंग्लैंड को पहले से इस बात की जानकारी थी कि उन्हें लॉर्ड्स टेस्ट में बेन स्टोक्स के बिना उतरना पड़ सकता है क्योंकि उन्हें सोमवार को ब्रिस्टल में कानूनी मामलों के चलते अदालत में पेश होना है। स्टोक्स ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 4 विकेट लिए थे। दूसरी पारी में उन्होंने केएल राहुल, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और मोहम्मद शमी का विकेट लेकर भारत की जीत की संभावनाओं को खत्म कर दिया था।
इंग्लैंड टीम ने बल्लेबाज डेविड मलान की जगह ऑली पोप को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। ओली पोप ने काउंटी चैम्पियनशिप डिविजन-1 के इस सीजन में 8 मैच खेले। इसमें 85.50 की औसत से 684 रन बनाए। इस दौरान तीन शतक और एक अर्द्धशतक भी लगाया। इंग्लैंड टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में पहला टेस्ट जीत कर काफी उत्साहित है।
लॉर्ड्स टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम :
जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडसरन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलेस्टर कुक, सैम कुरैन, केटन जेनिंग्स, ओली पोप, आदिल राशिद, क्रिस वोक्स, मोइन अली, जेमी पोर्टर