पुलिमुरुगन एक मलयालम एक्शन-एडवेंचर फिल्म है जिसमें एक योद्धा-शिकारी अपनी गांव के लोगों को मनुष्यों के खाने वाले एक भयंकर तेंदुए के क्रोध से बचाता है। इसमें लीड रोल निभाया था एक्टर मोहनलाल ने। अब बॉलीवुड में भी इस फिल्म का रिमेक बनने की तैयारी चल रही है और यह तैयारी कर रहे हैं बेहतरीन फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली।

संजय लीला भंसाली अपनी अनोखी कहानियों के लिए फेमस हैं। उनकी फिल्में काफी भव्य होती है। अब आर वे इस मलयालम फिल्म का हिन्दी रिमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं मतलब कुछ तो बड़ा ही होने वाला है। फिल्म के बारे में खबर थी कि इसमें लीड के लिए संजय लीला भंसाली ने रितिक रोशन को चुना है। लेकिन खबर है कि रितिक ने संजय को मना कर दिया है।
संजय लीला भंसाली की फिल्म को मना करने के लिए वाकई हिम्मत चाहिए। ऐसे में रितिक की हिम्मत की दाद देनी होगी। सूत्र के मुताबिक संजय लीला भंसाली चाहते थे कि रितिक रोशन इस फिल्म में मोहनलाल द्वारा निभाई गई भुमिका निभाएं और फिल्म के लिए भी उन्होंने रितिक से संपर्क भी किया। हालांकि, रितिक ने इसके लिए मना कर दिया और चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने इसका कोई कारण भी नहीं बताया। संजय भी समझ नहीं पाए हैं कि आखिर रितिक ने ना क्यों किया है। लेकिन अब वे अपनी फिल्म के लिए दूसरे हीरो की तलाश में हैं।
संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों को बहुत परफेक्ट चाहते हैं। पुलिमुरुगन जैसी कहानी को दर्शाने के लिए वे किसी तरह की कसर नहीं छोड़ेंगे। इसलिए उन्हें बॉलीवुड से किसी दूसरे सुपरस्टार की तलाश हैं। सलमान तो अपनी बहुत सी फिल्मों में व्यस्त हैं। शाहरुख भी ज़ीरो को लेकर तैयारी में चल रहे हैं और लगातार कई फिल्में उनका इंतज़ार कर रही हैं। आमिर खान अपनी ‘महाभारत’ के सिवा कुछ करना नहीं चाहते। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन फिल्म में लीड रोल निभाएगा, साथ ही फिल्म के निर्देशक का भी तय होना बाकी है।