यूपी की सीमा से लगे मध्यप्रदेश के मोरवा थाना क्षेत्र के गांव से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक हाइवा चालक प्रेमिका से संबंध बनाने में नाकाम रहा तो उसने अपनी प्रेमिका को घर सहित जला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। आगे की स्लाइड्स में देखें…

प्रेमिका झोपड़ीनुमा घर में रहती थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल बुलाकर आग बुझाई। गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी हालात नाजुक है। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

मोरवा थाना क्षेत्र के शुक्ला मोड़ पुलिया के पास झोपड़पट्टी में 28 वर्षीय पानकली बैगा रहती है। उसका पति आजीवान कैद की सजा काट रहा है। गुरुवार की शाम साढ़े सात बजे झोपड़ी में एक हाईवा चालक पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

इसी दौरान चालक ने अपनी गाड़ी से डीजल निकाल लाया और पानकली के शरीर पर उड़लकर आग के हवाले कर दिया। झोपड़ी में भी आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद चालक हाईवा लेकर फरार हो गया। इधर पानकली की चीख सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़ पड़े।

इसी दौरान किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। फायर बिग्रेड भी बुलाई गई लेकिन तब तक ग्रामीण आग पर काबू पाने में कामयाब रहे। पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला को उपचार के लिए नेहरु शताब्दी चिकित्सालय जयंत में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक इस वारदात को बिरकुनिया गांव निवासी सरजू कोल ने अंजाम दिया। पुलिस ने शुरुआती पड़ताल कर कहा है कि महिला द्वारा संबंध बनाने से इंकार करने पर सरजू ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।