बॉलीवुड के ‘माचोमैन’ जॉन अब्राहम फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ मनोज वाजपेयी और आयशा शर्मा भी होंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ भी रिलीज होने वाली है।
यानी कि जॉन और अक्षय के बीच क्लेश होने वाला है और यह काफी जबर्दस्त होगा। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। अब दोनों बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे। ऐसे में जॉन ने कहा है कि उनकी और अक्षय कुमार के बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं है।
जॉन अब्राहम ने कहा कि 15 अगस्त एक लंबा वीकेंड है, लोगों की छुट्टी होती है लिहाजा अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से क्लेश होने के बावजूद ‘सत्यमेव जयते’ को बॉक्स ऑफिस फायदा ही होगा। यदि हम फिल्म को एक हफ्ता भी आगे करते हैं और सोलो रिलीज करते हैं, तो भी फिल्म का बिजनेस कहीं न कहीं प्रभावित होगा। छुट्टी के दिन फिल्म रिलीज करना हर लिहाज से फायदेमंद है।
साथ ही जॉन ने कहा कि अक्षय कुमार बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और वे मुझसे काफी सीनियर हैं। मैं चाहता हूं कि उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल हो और वे भी मेरी फिल्म के लिए ऐसा ही चाहते हैं। दोनों फिल्मों के बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं है।