बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में एक दुर्लभ
बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इस बात का खुलासा इरफान ने खुद ट्वीट करके किया था। इरफान ने ट्वीट कर लिखा था- ‘जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है’।
इरफान लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के संपर्क में बने हुए हैं और खुद से जुड़ी हर जानकारी शेयर कर रहे हैं। इस बीच, बीमारी के खबर बाद इरफान की पहली तस्वीर सामने आई है। इरफान ने इस तस्वीर को ट्विटर प्रोफाइल पर लगाई है। तस्वीर में वे काफी कमजोर नजर आ रहे हैं और उनका वजन भी घट गया है। वह एक खिड़की के सामने खड़े हैं और उनके कानों में ईयरफोन लगे हुए हैं। लेकिन इस तस्वीर की खास बात यह है कि इरफान इसमें मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब इरफान से पूछा गया कि वह मुंबई कब वापस लौट रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम मैं कब लौटने वाला हूं। लेकिन इतना तय है कि जो भी चल रहा है, मैं उसे जल्द खत्म नहीं करना चाहता हूं। सब पूरी तरह से ठीक होने पर ही वापस लौटना है।

बता दें कि इरफान खान की आने वाली फिल्म ‘कारवां’ 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।