नई दिल्ली-जगतपुरी इलाके में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक पिता अपनी ही 15 साल की बेटी के साथ करीब डेढ़ साल से दुष्कर्म कर रहा था. ये मामला तब सामने आया जब घर में एक हजार रुपये गायब हो गए. मां ने रुपये के संबंध में पूछताछ की तो बेटी ने अपने पिता की करतूत को उनके सामने रख दिया.

मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी बाप के खिलाफ 376/4 पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहती है. वह नौवीं कक्षा की छात्रा है. परिवार में माता-पिता और बड़ा भाई है. तीनों ही छोटा-मोटा काम करते हैं. शनिवार को पीड़िता की मां के पर्स से एक हजार रुपये गायब थे. उसने जब बेटी से पूछताछ की तो वह काफी सहमी हुई थी. मां ने समझा उसने चोरी की है, इसलिए डरी हुई है. लेकिन पीड़िता ने कहा कि उसने चोरी नहीं की है.

मां ने उससे डरने का कारण पूछा तो वह बुरी तरह रोने लगी. रोते-रोते उसने बताया कि जब भाई और आप घर पर नहीं होते तो पापा उसके साथ गंदा काम करते हैं. इसके बाद उसकी मां ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता की एक एनजीओ के सदस्यों से काउंसिलिंग कराई गई है.