एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह अब प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। फिल्मों में वे कम ही नज़र आती हैं लेकिन जल्द ही उनकी दो फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। पहली होगी ‘बाज़ार’ और दूसरी फिल्म होगी ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’। चित्रांगदा दोनों की तैयारियों में लग गई हैं।

तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में चित्रांगदा सिंह का अलग ही कैरेक्टर रहेगा। इसमें वे बिलकुल रफ अवतार में नज़र आएंगी। साथ ही खबर आई है कि चित्रांगदा फिल्म में कुछ ऐसा करने वाली है जिससे दर्शकों को लीजेंड एक्ट्रेस मीना कुमारी की याद आ जाएगी।
खबर के मुताबिक चित्रांगदा ने फिल्म में एक गाना किया है जो फिल्म पाकीज़ा में मीना कुमारी के गाने की याद दिला देगा। चित्रांगदा ने इस गाने के लिए काफी रिहर्सल भी की है और वे इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।
‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ की कहानी इस बार पिछले दोनों भागों से कहीं अलग होगी। इसमें साहेब और बीवी के बीच एक गैंगस्टर आता है और बीवी को गैंगस्टर से प्यार हो जाता है। इसमें चित्रांगदा का किरदार प्यार पाने के लिए कुछ भी कर गुज़रने वाला है। साथ ही उनका बोल्ड किरदार भी होगा।
चित्रांगदा वैसे तो बोल्ड अवतरओं से बचती ही नज़र आई हैं। उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘बाबूमोशय बंदूकवाला’ इसलिए छोड़ी थी क्योंकि इसमें उन्हें इंटीमेट सीन करने को कहा गया था।
अब देखते हैं फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में वे कितनी बोल्ड नज़र आती हैं। फिल्म में संजय दत्त, जिमी शेरगिल, माही गिल, कबीर बेदी, नफीसा अली और दीपक तिजोरी भी होंगे। फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ होगी।