इस समय सिनेमाघरों में कई फिल्में चल रही हैं और अच्छी बात यह है कि हर फिल्म को दर्शक मिल रहे हैं। सभी अपने-अपने टारगेट ऑडियंस को लुभा रही हैं और सफलतापूर्वक कलेक्शन कर रही हैं। ऐसा नजारा बॉलीवुड में कम ही देखने को मिलता है।

वीरे दी वेडिंग

नायिका प्रधान फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छा रंग जमाया है और हिट हो गई है। करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा, स्वारा भास्कर और शिखा तलसानिया अभिनीत इस फिल्म ने पहले ही दिन से सफलता के झंडे गाड़े और दूसरे वीकेंड में तक फिल्म को अच्छे दर्शक मिल रहे हैं। फिल्म ने पहले सप्ताह में 56.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे वीकेंड में फिल्म ने शुक्रवार को 3.37 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.51 करोड़ रुपये और रविवार को 4.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने कुल 12.72 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दस दिनों में भारत से यह फिल्म 69.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। लाइफटाइम बिजनेस 85 करोड़ रुपये का आसपास रह सकता है।
परमाणु

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। कम प्रचार, रिलीज के पहले निर्माताओं में झगड़े, फिल्म की रिलीज का लगातार टलना और आईपीएल के महत्वपूर्ण मैच जैसी परेशानियों के बावजूद इस फिल्म ने सफलता हासिल की है तो तारीफ तो बनती है। फिल्म ने तीसरे वीकेंड में शुक्रवार को 93 लाख रुपये, शनिवार को 1.52 करोड़ रुपये और रविवार को 1.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से तीसरे वीकेंड पर यह फिल्म 4.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। फिल्म ने पहले सप्ताह में 35.41 करोड़ रुपये और दूसरे सप्ताह में 16.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 17 दिनों में भारत से यह फिल्म 56.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर हिट हो गई है।
राज़ी

आलिया भट्ट की राज़ी पांचवे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है और फिल्म को अभी भी दर्शक मिल रहे हैं। आलिया इस फिल्म की एकमात्र सितारा हैं और फिल्म ने सुपरहिट का दर्जा पा लिया है। फिल्म ने पांचवें वीकेंड पर शुक्रवार 45 लाख रुपये, शनिवार 80 लाख और रविवार को 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से पांचवें वीकेंड का कुल कलेक्शन रहा 2.15 करोड़ रुपये। फिल्म ने पहले सप्ताह में 56.59 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 35.04 करोड़ रुपये, तीसरे सप्ताह में 18.21 करोड़ रुपये और चौथे सप्ताह में 7.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 31 दिनों में यह फिल्म अब तक भारत से 119.94 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।