बेंगलूरू: कल चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूरू ने मुंबई इंडियंस को 14 रनों से हरा दिया। इस जीत का बैंगलोर टीम को लंबे समय से इंतजार था क्योंकि वह अंक तालिका में सिर्फ दिल्ली डेयरडेविल्स से ऊपर थी । अब बैंगलोर की टीम पांचवे पायदान पर पहुंच गई है।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए कहा जाता है बल्लेबाजी चुस्त, गेंदबाजी सुस्त। कहीं न कहीं यह बैेगलूरू के फैंस भी यह तथ्य मन ही मन स्वीकारते हैं। अमूमन सुस्त देिखने वाली बैंगलोर की गेदबाजी कल मुंबई के खिलाफ काफी चुस्त दुरुस्त दिखी।
मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैन ऑफ द मैच रहे टिम साउदी ने नपी तुली गेंदबाजी की और 4 ओवर में 25  रन देकर 2 विकेट लिए। उमेश यादव ने भी गेंद के साथ बेहतरीन प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट झटके। मोहम्मद सिराज ने भी अपना कोटा पूरा किया और 28 रन देकर 2 विकेट लिए।  युजवेंद्र चहल को भले ही विकेट न मिला हो पर उन्होंने अपने 4 ओवर में मात्र 23 रन दिए।
कप्तान विराट कोहली ने कल गेंदबाजों को अपने हिसाब से फील्ड सेट करने की आजादी दी और दबाव कम बनाया। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि यॉर्कर का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करिए। नतीजा  सामने है गेंदबाजों ने टीम के लिए 168 का लक्ष्य डिफेंड कर लिया और बैंगलोर मैच 14 रन से जीत गई।