ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। सभी फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं। जाह्नवी की यह पहली फिल्म होगी। उनकी मां श्रीदेवी उन्हें एक्ट्रेस बनते देखना चाहते थी। अब उनकी फिल्म की रिलीज़ के वक़्त वे मां को बहुत याद करेंगी।

जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर उनके साथ इस दौरान हमेशा रहे। लेकिन खबर है कि वे अपनी प्यारी बहन की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर नहीं पहुंच पाएंगे। इसके पहले भी वे फिल्म के ट्रेलर लांच पर उनके साथ नहीं थे। इसलिए इस बार अर्जुन चाहते थे कि वे जाह्नवी की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड करें, लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा।
दरअसल ‘धड़क’ की स्क्रीनिंग एक-दो दिन में ही होने वाली है, लेकिन अर्जुन फिलहाल अपनी फिल्मों के काम के चलते शहर से बाहर हैं। ऐसे में उनका मुंबई आ पाना मुश्किल है। जाह्नवी ने बताया कि अर्जुन भैया उस वक्त शहर में नहीं हैं और वे 18 जुलाई को वापस आएंगे, जिसकी वजह से वे स्क्रीनिंग मिस कर देंगे, लेकिन रिलीज़ होने पर भैया फिल्म ज़रूर देखेंगे।
भाई बहन का यह प्यार बहुत ही खूबसूरत है। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन ने बहन जाह्नवी और खुशी का पूरा साथ दिया। उन्होंने अपना परिवार पूरा कर लिया है। वे फिल्म रिलीज़ पर जाह्नवी को बढ़ावा देने के लिए शामिल होंगे। फिल्म ‘धड़क’ को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी।