बिग बॉस 12 की थीम है विचित्र जोड़ी और इस परिभाषा पर खरी उतरती है अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी। पिछले 15-20 दिनों में इन दोनों की जितनी चर्चा हुई है, शायद ही किसी और की हुई होगी।

अनूप पूरे 37 वर्ष बड़े हैं जसलीन से। दोनों ने इस शो में शामिल होने के पहले ही बताया कि वे कपल हैं जिससे लोग दंग रह गए। युवाओं के सीने पर सांप लौट गए। अनूप की सादगी और जसलीन की हॉटनेस के कारण जल्दी ही यह जोड़ी शो में पॉपुलर हो गई, लेकिन पिछले दिनों करारा झटका लगा।

हुआ यूं कि लक्ज़री बजट टास्क के अंतर्गत अनूप का अपहरण दीपिका ने कर लिया। दीपिका ने फिरौती के रूप में जसलीन के सारे कपड़े, मेकअप का सामान और कंधों तक बाल छोटा करने की मांग की।

अनूप नि‍श्चिंत थे कि जसलीन उनको चाहती है और यह मांग जरूर पूरा करेगी, लेकिन जसलीन ने ऐसा नहीं किया। इससे अनूप को सदमा पहुंचा। टास्क खत्म होने के कुछ देर बाद उन्होंने कहा कि वे जसलीन से रिश्ता तोड़ रहे हैं।

उन्हें अन्य हाउसमेट्स ने समझाया कि वे ऐसा न करें, लेकिन अनूप ने किसी की नहीं सुनी। बिग बॉस को भी कह दिया कि वे अब शो में सिंगल के रूप में खेलेंगे। अब सुनने में आया है कि यह जोड़ी बाहर होने वाली है। हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसके पीछे जो कारण है उसकी अनदेखी नहीं की जा सकती।

दरअसल अनूप जलोटा का 27 अक्टोबर को एक कंसर्ट है। वे यह कंसर्ट करना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार अनूप ने शो में शामिल होने के पहले ही यह बात बिग बॉस के मेकर्स को बता दी थी।
यदि अूनप इसमें भाग लेते हैं तो उन्हें शो से बाहर होना पड़ेगा। कौन जाने बिग बॉस से उनकी यही डील हो। चूंकि अनूप-जसलीन की लोकप्रियत बहुत बढ़ गई है तो यह भी संभव है कि उनसे रूकने का अनुरोध किया जाए।
आने वाले समय में स्थिति और स्पष्ट होगी।