सुष्मिता सेन की जिंदगी में हुई फिर एक नए शख्स की एंट्री

भारत की पहली मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मि‍ता सेन काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।
सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर हैं और गोद ली हुईं दो बेटियों की परवरिश कर रही हैं। पर अब लगता है कि इनकी जिंदगी में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दे दी है। सुष्मिता इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है। कहा जा रहा है कि सुष्मिता को एक बार फिर प्यार हो गया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता की लाइफ में अब एक नए लड़के की एंट्री हुई है। ये लड़का कोई और नहीं बल्कि हैं। खबरों के मुताबिक सुष्मिता इन दिनों रोहमन को डेट कर रही हैं।
रोहमन एक मॉडल हैं और कई फैशन शोज, फोटोशूट और प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे हैं। हाल ही में रोहमन को सुष्मिता के साथ मुंबई फैशन वीक के दौरान भी देखा गया। सुष्मिता रैंप पर वॉक कर रही थीं तो वहीं रोहमन उनकी (सुष्मिता की) दोनों बेटियों के साथ बैठकर उन्हें चीयर कर रहे थे।
रिपोर्ट्स के अनुसार अक्सर रोहमन सुष्मिता के घर आते-जाते स्पॉट किए जाते हैं। इससे पहले भी सुष्मिता और रोहमन को एयरपोर्ट पर एकसाथ देखा गया था। सुष्मिता की बेटियों रिनी और अलीशा के साथ रोशमन की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। उम्मीद की जा रही है की जल्द ही सुष्मिता इस रिश्ते को सबके सामने लाएंगी।
सुष्मिता का नाम इससे पहले निर्देशक विक्रम भट्ट, होटल बिजनेसमैन संजय नारंग, सबीर भाटिया, एक्टर रणदीप हुड्डा, मुद्दसर अजीज के साथ भी जुड़ चुका है।