जय हो न्यूज़ के बारे में

समाज मे फैली बुराइयो, भ्रस्टाचार के ऊपर अंकुश लगाने की एक पहल है जय हो न्यूज । देश के नौजवानों की दृढ़ता का प्रतीक है जय हो न्यूज । दरअसल जय हो न्यूज इस देश के अखबार और न्यूज चैनलों से भिन्न है क्योंकि आप यहाँ अखबार की हेडलाइन और न्यूज चैनलों की ब्रेकिंग न्यूज से अलग एक नए रूप में सभी खास खबरों को देखेंगे, बड़े अखबार और बड़े न्यूज चैनल्स से खीझ का नतीजा है जय हो न्यूज । यहाँ पर हर उस नौजवान का स्वागत है जो निष्पछ पत्रकारिता करना चाहता है ।


इस न्यूजपोर्टल में राम से लेकर अल्लाह तक के सभी नुमाइंदों पर खास ध्यान दिया जाएगा । राजनीति के गलियारों से हर न्यूज पर अपनी खास रिपोर्ट के साथ हम आपसे रूबरू होते रहेंगे । देश की हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी घटना को आप तक पहुचाना ही हमारी पहली प्राथमिकता है और साथ ही साथ ये बताना भी आवश्यक है कि किसी भी खबर का हर पहलू आप तक पहुँचेगा ।इसमे आप सभी सम्मानित पाठकों दर्शकों को इसके हर वीडियो बहुत ही रोचक और सस्पेंस से भरपूर होगी । हमे उम्मीद है कि इसमे आप सभी सम्मानित दर्शको को हमारी ये पहल जरूर पसंद आएगी ।।
आप सबका बहुत बहुत आभार !








जय हो के सेक्शन

1. मुख्य खबर : मुख्यख़बर में आप सभी तरह के न्यूज को देखेंगे एक नए अंदाज में जो इस प्रदेश,देश और दुनियां में घटित हो रहा है ।

2. जय हो खास : जय हो खास में हम किसी भी नई शख्सियत को देखेंगे जो इस देश दुनियां में हिंदुस्तान का नाम उँचा किया है ।

3. नेता जी चाय पर : राजनीति का हर वह शख्सियत जो समाज के लोगो को बिना भेद भाव किये सबको साथ लेकर चलने वाले है ऐसे माननीय नेता जी को आपके सामने लाएंगे हम जिससे आप सभी नेता जी के बारे में जान सकेंगे।

4. जलवा : यह हमारा सबसे मजेदार और बेहतरीन न्यूज कैटेगरी है इसमें आपको सभी तरह के वायरल खबरे ऑडियो, वीडियो जो सोसल साइट पर धूम मचाये हुए है सब मिलेगा ।

5.बॉलीबुड गॉसिप : फिल्मी दुनियां के सभी प्रकार के मूवी मसाला आपके सामने परोसा जाएगा एक नए कलेवर में ।

6. चिकित्सा : यह हमारी एक खास कैटेगरी है इसके अंतर्गत हमारे साथ एक्सपर्ट डॉक्टर्स जो नई नई बीमारियों की जानकारी देंगे और उसका समाधान बताएंगे और हर बीमारी पर बिशेष चर्चा करेंगे ।

7. खेल : राष्ट्रीय खेल हॉकी से लेकर सभी खेलो की जानकारी और खेल जगत से जुड़ी हर खबर पर हमारी पैनी नजर है ।